- फेलिसिटी थिएटर इंदौर में "हमारे राम" प्रस्तुत करता है
- जेएसडब्ल्यू ग्रुप के चेयरमैन सज्जन जिंदल को एआईएमए मैनेजिंग इंडिया अवार्ड्स में मिला 'बिजनेस लीडर ऑफ डिकेड' का पुरस्कार
- उर्वशी रौतेला 12.25 करोड़ रुपये में रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज खरीदने वाली पहली आउटसाइडर इंडियन एक्ट्रेस बन गई हैं।
- Urvashi Rautela becomes the first-ever outsider Indian actress to buy Rolls-Royce Cullinan Black Badge worth 12.25 crores!
- 'मेरे हसबैंड की बीवी' सिनेमाघरों में आ चुकी है, लोगों को पसंद आ रहा है ये लव सर्कल
ब्रिटानिया ने अपने प्रतिष्ठित ब्रिटानिया खाओ, वल्र्ड कप जाओ अभियान की वापसी के लिए आईसीसी के साथ की साझेदारी

क्रिकेट के दिग्गजों कपिल देव, क्रिस श्रीकान्त, सैयद किरमानी और रोजर बिन्नी ने उद्घाटन समारोह के दौरान अभियान की शुरूआत की
अपने शताब्दी वर्ष के जष्न को जारी रखते हुए ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड अपने सबसे यादगार अभियानों में से एक -ब्रिटानिया खाओ वल्र्ड कप जाओ को वापस लेकर आए हैं। 1999 में शुरू हुआ यह अभियान भारत के दो पावरहाउसेज़- भोजन और क्रिकेट को एक हीं मंच पर लाता है।
आईसीसी का मैन्स क्रिकेट वल्र्ड कप निस्संदेह साल के सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक है। ऐसे में ब्रिटानिया का यह अभियान पहले से कहीं अधिक बड़ा हो गया है, जिसके तहत 100 उपभोक्ताओं को विषाल पुरस्कार मिलेंगे, जिन्हें इंग्लैण्ड और वेल्स में विष्व कप का एक मैच लाईव देखने का मौका मिलेगा, इस दौरे के पूरा खर्च ब्रिटानिया के द्वारा उठाया जाएगा।
इस प्रोमोषन अभियान के तहत पैक पर दिए गए प्रोमो कोड को एसएमएस करने वाले लाखों उपभोक्ताओं को कई तरह के अनूठे अनुभव और रिवाॅर्ड्स पाने का मौका मिलेगा। इन पुरस्कारों में लकी ड्राॅ तथा कई अष्योर्ड उपहार शामिल हैं जैसे ई-वाइचर और उनके पसंदीदा क्रिकेटरों के हस्ताक्षर से युक्त तोहफ़े।
श्री अली हैरिस, शेरे, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- मार्केटिंग, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने कहा ‘‘हमारे शताब्दी वर्ष के अवसर पर अपने प्रतिष्ठित ब्रिटानिया खाओ वल्र्ड कप जाओ अभियान की वापसी करते हुए हमें बेहद खुषी का अनुभव हो रहा है। ब्रिटानिया और क्रिकेट का पुराना रिष्ता है। 1999 में शुरू हुआ यह अभियान इस बार सही मायनों में आधुनिक हो गया है। यह एक ऐसा विपणन अभियान है जो आज भी देष के लाखों दर्शकों को याद है।
इस साल हम 100 से अधिक उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका प्रदान करेंगे। हमारा मानना है कि यह क्रिकेट के हर प्रषंसक के लिए सपना पूरा होने की तरह है। अभियान के तहत लाखों उपभोक्ता विश्व कप के यादगार उपहारों और तोहफ़ों का आनंद भी ले सकेंगे।’’
आईसीसी के जनरल मैनेजर- कॉमर्शियलए कैम्पबैल जैमीसन ने कहा, ‘‘आईसीसी ब्रिटानिया के साथ इस साझेदारी का स्वागत करता है। ‘ब्रिटानिया खाओ, वल्र्ड कप जाओ’ अभियान ब्रिटानिया के साथ हमारी अनूठी साझेदारी है। ब्रिटानिया देष भर के क्रिकेट प्रेमियों को इंग्लैण्ड एवं वेल्स में क्रिकेट के लाईव मैच देखने का मौका प्रदान करेगा। इस अभियान के तहत आईसीसी मैन्स क्रिकेट वल्र्ड कप 2019 के दौरान क्रिकेट के लाखों प्रंशसकों को यादगार उपहार जीतने का अवसर भी मिलेगा। ब्रिटानिया हमेषा से खेल के साथ मजबूती से जुड़ा रहा है और हमें खुशी है कि भारत में क्रिकेट के रोमांच को और बढ़ाने के लिए हमें उनके साथ साझेदारी का मौका मिला है।’’
आज बैंगलोर में आयोजित उद्घाटन समारोह के दौरान ब्रिटानिया ने 1983 की भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ियों कपिल देव, रोजर बिन्नी, सैयद किरमानी और क्रिस श्रीकांत को अभियान की शुरूआत के लिए आमंत्रित किया गया। हर भारतीय क्रिकेट प्रषंसक को गौरवान्वित करने वाले इन दिग्गज खिलाड़ियों ने 1983 से अपने यादगार पलों को साझा किया और बताया कि कैसे हर भारतीय प्रशंसक के सपोर्ट की वजह से वे जीत हासिल कर पाए।
अप्रैल से जून के दौरान संचालित इस अभियान के माध्यम से ब्रिटानिया का उत्पाद खरीदने वाले उपभोक्ता इसके पैक पर दिए प्रोमोकोड को ‘एसएमएस’ कर ब्रिटानिया खाओ वल्र्ड कप जाओ अभियान में हिस्सा ले सकते हैं। ब्रिटानिया के हर पैक पर रन होंगे जो उपभोक्ता के अकाउंट में जुड़ते चले जाएंगे। हर 100 रन पूरे होने पर, उपभोक्ता को एक अष्योर्ड उपहार मिलेगा। अभियान तथा इसके नियमों एवं शर्तों के बारे में अधिक जानकारी के लिए विज़िट करें
www.britanniacontest.com